Bollywood

जानिये आखिर योगराज सिंह बेटे युवराज सिंह की शादी में क्यों नहीं जाएंगे ?

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज और चहेते खिलाडी युवराज सिंह कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले है। आपको बता दे कि युवराज सिंह कि शादी हेजल कीच के साथ इसी महीने में 30 नवंबर को होने वाली है। आप हेजल कीच को कई ऐड फिल्मो में देख चुके है और उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म बॉडीगार्ड में किरदार भी निभाया है, और यह फिल्म काफी हिट भी हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान और करीना कपूर के साथ काम किया था और इस फिल्म में इनकी भूमिका करीना की दोस्त की थी।

युवराज सिंह ने अपनी शादी का निमंत्रण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी दिया है। युवराज सिंह और उनकी मंगेतर हेजल कीच पूरी पंजाबी रीति-रिवाज के साथ 30 नवम्बर को शादी करेंगे उसके बाद ये जोड़ा 2 दिसम्बर को भी हिन्दू रीति-रिवाज़ के अनुसार गोवा में भी शादी रचाएंगे।

युवराज सिंह की शादी में सबसे करीबी उनके पिता यानी एक्टर और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह इस शादी में नहीं नहीं आएंगे। यह भी खबर आई है कि युवराज सिंह ने बड़े ही सम्मान से अपने पिता योगराज सिंह को आमंत्रण किया है और युवराज सिंह ने शादी के कार्ड पर अपने पिता का नाम प्रिंट भी करवाया है।

योगराज का कहना है वह अपने बेटे की शादी में इसलिए नहीं जा रहे क्योंकि उनको बस भगवान में आस्था है और किसी धार्मिक गुरु में कोई आस्था नहीं है।

आपको यह भी बता दे कि युवराज सिंह की शादी 30 नवम्बर को पंजाब के फतेहगढ़ साहेब गुरूद्वारे में हो रही है, इसी वजह से योगराज सिंह शादी में मौजूद नहीं रहेंगे। परंतु योगराज सिंह 29 नवम्बर को मेहंदी की रसम में मौजूद रहेंगे और यह रसम ललित होटल में होगी। और यह भी माना जा रहा है इस शादी में प्रधानमंत्री मोदी समेत कई क्रिकेट जगत के खिलाडी, बॉलीवुड सितारे और राजनीती जगत के लोगो की शादी में आने की उम्मीद हैं। आपको यह भी बता दे युवराज सिंह ने हेजल कीच के साथ इस साल की शुरुआत में सगाई कर ली थी और उन्होंने यह बात की खबर लोगो को सोशल मीडिया पर दी थी।

Most Popular

To Top